सोनिया गाँधी के पाकिस्तान कनेक्शन का सनसनीखेज़ विडियो सोशल मीडिया पर वायरल,आप भी देखें !!!

यूँ तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर इससे पहले भी कई आरोप लगते रहे हैं जैसे कि स्विस बैंक में उनके अकाउंट है और उनके पास करोड़ों का कालाधन है, लेकिन इस बार उनपर जो आरोप लगे हैं वो बेहद ही सनसनीखेज हैं. भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने सोनिया गांधी पर संगीन आरोप लगाए हैं.

सुदर्शन न्यूज़ के एक कार्यक्रम में भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने सोनिया गांधी पर बड़े खुलासे किये।गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह मुम्बई में हुए आतंकी हमलों को हिंदुओं की साजिश तक कह चुके हैं और कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर तो पाकिस्तान से ही मोदी सरकार को हटाने के लिए सहायता मांग चुके हैं।

अगले पेज पर देखें सोनिया गाँधी का पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी आई.एस.आई. की एजेंट होने के पुख्ता सुबूत !

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से रिश्ते हैं और वो पाकिस्तान के लिए काम करती हैं। यहां तक कि लन्दन में आईएसआई एजेंट फरीदा हत्वला के साथ सोनिया गांधी की बहुत अच्छी मित्रता भी है।

उन्होंने बताया कि 2004 में कांग्रेस ने सत्ता पर काबिज होते ही आतंकी संगठन सिमी पर से प्रतिबन्ध ख़त्म कर दिया था। उन्होंने कहा कि हिंदुओं को बदनाम करने के लिए राहुल गांधी ने भी यूएस एम्बेसी में जाकर गुप्त रूप से उन्हें बताया कि भारत में कांग्रेस पार्टी हिन्दू आतंक को लश्कर-ऐ-तैयबा से भी ज्यादा खतरनाक मानती है।

Advertisements